Coronavirus India: मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा जारी

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। चारों तरफ मदद की गुहार लग रही है। जनता अपने स्तर पर मदद के लिए बढ़ रही है। लेकिन सरकारी सिस्टम की पोल सामने आ रही है। देश कोरोना महामारी को लेकर मचे हाहाकार के बीच स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं। ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर देशभर में किल्लत मची है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी उन दस ऱाज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं जहां कोरोना वायरस को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

Read More….

Covid19 India: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 3.32 लाख नए मरीज, 2256 की मौत

पीएम मोदी की तीसरी बैठक ऑक्सीजन का प्रोडक्शन करने वाली कंपनी मालिकों के साथ होगी। कोरोना से बदतर होते हालातों के बीच पीएम ने अपना बंगाल दौरा भी रद्द कर दिया है। पहले मुर्शिदाबाद, मालदा,बीरभूम और दक्षिण कोलकाता में रैलियां करने वाले थे लेकिन अब वे चारों रैलियां वर्चुली करेंगे। पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार और केरल के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के हालात पर बैठक कर रहे हैं। दोपहर 12.30 बजे मोदी ऑक्सीजन प्रोडक्शन कंपनियों के मालिक से बात करेंगे। बता दें कि देश में कोरोना महामारी के कारण स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई है।

ऑक्सीजन, बेड और दवा की कमी से अस्पतालों को जूझना पड़ रहा है। भारत में यहां दुनियाभर के देशों के मुकाबले सबसे अधिक कोरोना से मौतें हो रही है। अब ब्राजील दूसरे नंबर पर है। बता दें कि कोरोना महामारी से गुरुवार को एक दिन में 2256 मरीजों जान गई। बुधवार को 2,101 और मंगलवार को 2021 मौतें हुई थी। कोरोना संक्रमण के मामले अब भारत दुनिया में सबसे पहले नंबर पर पहुंच गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US