PM Modi to Visit Varanasi today: काशी से PM ने फूंका चुनावी बिगुल, योगी को लेकर क्या बोले मोदी

पीएम मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में 1500 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया है। वाराणसी से उन्होंने योगी सरकार के कोरोना संक्रमण को रोकने के कदमों की तारीफ की। इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है।

Read More……

Coronavirus in India: देश में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक! 40 हजार के पार पहुंचे नए केस

पीएम मोदी ने अपने संबोधिन में कहा कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर को जिस तरह से यूपी सरकार ने संभाला और कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका वो अभूतपूर्व है। यूपी में गावों के स्वास्थ्य केंद्रों, मेडिकल कॉलेजों और AIIMS में सुधार हो रहा है। पीएम ने कहा कि अभी यूपी में करीब 550 ऑक्सीजन प्लांट्स बनाने का काम चल रहा है। आज बनारस में 14 ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण किया गया है। जिन बीमारियों के इलाज के लिए मुंबई और दिल्ली जाते थे उनका इलाज अब काशी में हो सकेगा।

पीएम मोदी ने भाई-भतीजावाद और अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीठ तक थपथपाई। बता दें कि यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गंगा नदी में बड़ी संख्या में शव तैरते दिखाई दिए थे। इसे लेकर योगी सरकार को कई बार सफाई देनी पड़ी थी। पीएम ने पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले भी यूपी के लिए योजनाएँ आती थीं। दिल्ली से पहले भी कई योजनाएं आती थी लेकिन तब उनमें यूपी सरकार से ही रोड़ा लग जाता था। अब यूपी में बदलाव के ये प्रयास आज आधुनिक यूपी बनाने की तरफ बढ़ रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US