Coronavirus India: विकराल हुआ कोरोना संकट, PM मोदी हालात की समीक्षा कल करेंगे

कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए केंद्र सरकार गंभीर हो गई है। देश में एक दिन में पहली बार 3 लाख 14 हाजर से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।  दुनिया के किसी देश में एक दिन में इतने नए मामले नहीं पाए गए हैं। अब तक किसी एक देश में एक दिन के भीतर मिले मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है। पीएम मोदी शुक्रवार को कोरोना से उपजे हालात की समीक्षा करेंगे।

Read More……

Coronavirus: देश के 3 डॉक्टरों की राय, Remdesivir रामबाण नहीं, काफी कम मरीजों को इसकी जरूरत

पीएम मोदी ने बंगाल में शुक्रवार को होने वाली अपनी सभी रैलियों को रद्द कर दिया है। बता दें कि केंद्र सरकार ने कोरोना संक्रमण के भयावह हालात को देखते हुए कठोर आपदा प्रबंधन कानून 2005 को भी लागू किया है। एएनआइ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह 9 बजे आंतरिक बैठक में कोरोना संक्रमण से पैदा हुए हालात की समीक्षा करने वाले हैं। इसे बाद 10 बजे कोरोना वायरस की ज्यादा मार झेल रहे राज्यों के मुख्यमंत्रियो के साथ वार्ता करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे देश के अग्रणी ऑक्सीजन निर्माताओं से मीटिंग करेंगे।

देश में कोरोना महामारी ने विकराल रूप ले लिया है। बुधवार को देश में सक्रिए मामले बढ़ने का भी रिकॉर्ड टूट गया है। एक दिन में 1.33 लाख सक्रिए मामले बढ़े हैं। नए कोरोना संक्रमितों के मामले में भारत ने अमेरिका को भी पीछे छोड़ दिया है। देश में पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड 3 लाख 15 हजार 552 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US