Covid 19 Vaccination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोवैक्सीन की दूसरी डोज ली, इस बार पंजाब-पुड्डुचेरी की नर्सों ने लगाया टीका

कोरोना की दूसरी लहर के साथ वैक्सीन को लेकर राजनीति भी गरमा रही है। महाराष्ट्र सरकार ने वैक्सीन की कमी का हवाला देते हुए अपनी मांगे रखीं तो केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि स्टॉक में वैक्सीन की कमी नहीं है। केंद्र ने महाराष्ट्र सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। कोरोना की रफ्तार को देखते हुए राजधानी दिल्ली के बाद कई और शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है। दिल्ली के एम्स में अल सुबह उन्होंने कोवैक्सीन की दूसरी खुराक ली है। पहली डोज उन्होंने 1 मार्च को लगवाई थी।

Read More…..

Oxygen Supply: भोपाल में ऑक्सीजन की किल्लत, संकट में 100 से ज्यादा अस्पताल

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अन्य लोगों से भी कोवैक्सीन लगवाने की अपील की है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी ने लिखा कि वैक्सीनेशन उन चंद तरीकों में से एक है जिसके जरिए कोरोना संक्रमण को हराया जा सकता है। अगर आप टीका लगवाने की एलिजबिलिटी पूरी करते हैं तो वैक्सीन तुरंत लगवा लें। पीएम मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज पंजाब की नर्स नेहा शर्मा और पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने लगाई।

 नेहा ने कहा कि पीएम मोदी ने हमसे बात की। ये मेरे लिए यादगार पल रहने वाला है। पीएम से बात करने और उनके वैक्सीन लगाने का मुझे सुनहरा अवसर मिला है। निवेदिता ने कहा कि मैंने पीएम मोदी को कोवैक्सिन की पहली डोज दी थी। आज पीएम से दोबारा मिलने और वैक्सीन लगाने का अवसर मिला। फिर से मेरे लिए ये खुशी दोगुनी हो गई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US