punjab congress updates कैप्टन ही होंगे पंजाब कांग्रेस का चेहरा, क्या है हाईकमान का सियासी गणित

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह पर विराम लगाते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का बड़ा बयान आया है। रावत ने कहा कि पार्टी पंजाब में अगला विधानसभा चुनाव मुख्ममंत्री कैप्टिन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ेगी। वहीं पंजाब कांग्रेस में उपजे कलह को सुलझाने के लिए पार्टी आलाकमान द्वारा तैयार कार्ययोजना का ऐलान जल्द होने वाला है।

Read More……

Coronavirus in India: देश में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक! 40 हजार के पार पहुंचे नए केस

प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने स्पष्ट किया कि इस मामले में अब देरी नहीं की जा सकती है। इस हफ्ते प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश इकाई के पुनर्गठन का भी ऐलान होगा। पंजाब कांग्रेस की अंदरुनी कलह पर विराम लगाते हुए हरीश रावत ने कहा कि पार्टी अलगा चुनाव कैप्टन अमरिंद सिंह के नेतृत्व में ही लड़ेगी।

इससे साफ हो गया कि नवजोत सिंह सिद्धू चाहे जो भी कर ले, काम तो उन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही करना पड़ेगा। पिछले दिनों से सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच जारी घमासान पार्टी हाईकमान तक जा पहुंचा है। वहीं पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस पार्टी नया प्रदेशाध्यक्ष बना सकती है। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि कुछ समय लग सकता है लेकिन राज्य में समीकरण बनने के लिए पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू को प्रमुख पद पर नियुक्त करने के फॉर्मूले पर काम कर रही है। वहीं अमरिंदर सिंह पहले ही कह चुके हैं कि पार्टी आलाकमान का जो भी फैसला होगा उसका पालन करेंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US