Assam Election 2021: असम में राहुल गांधी की रैली, जनता से किए ये वादे

देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में होने वाले चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियां वोटर्स को अपने पाले में करने की कोशिश में लगी है। आज जहां पीएम मोदी ने बंगाल के खड़गपुर में रैली को संबोधित किया। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी असम में जनसभा को संबोधित करने में लगे हैं। 

चुनावी रैली में राहुल गांधी ने असम की जनता को 5 गारंटी देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि असम के चाय मजदूरों को 365 रुपये दिए जाएंगे। वहीं महिलाओं को 2000 रुपये प्रति महीने दिए जाएंगे। इसके अलावा राहुल गांधी ने असम की जनता को 5 लाख रोजगार देने का वादा किया। असम में सीएए लागू नहीं होगा। हर परिवार को 200 यूनिट बिजली मुफ्त में दी जाएगी।

असम रैली के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बेरोजगारी फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषण में मेक इन इंडिया कहते हैं लेकिन उन्होंने सभी राज्यों में बेरोजगारी बढ़ा दी है। राहुल गांधी ने कहा कि सदन में कृषि कानून बिना चर्चा के पास कराए गए। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि वो हमें संसद में बोलने नहीं देते लेकिन हम आपकी रक्षा करेंगे और पीछे नहीं हटेंगे। वहीं पीएम मोदी ने खड़गपुर रैली में कहा कि बीजेपी की सरकार आई तो बंगाल में 70 साल की बरबादी मिटा देंगे। 70 साल में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं। वामदल की बर्बादी का अनुभव किाय है और टीएमसी ने कैसे बंगाल की जनता के सपनों को चूर-चूर किया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US