Raj Kundra Case: राज कुंद्रा के वॉट्सएप चैट से चौंकाने वाला खुलास, बनाया था ‘Plan B’

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की वॉट्सएप चैट से बड़ा खुलासा हुआ है। राज कुंद्रा ने आने वाले खतरे को भांप लिया था। शायद उन्हें पता था कि वो क्राइम ब्रांच के रडार पर आ सकते हैं। इसके चलते राज कुंद्रा ने अपना प्लान बी तैयार किया था। राज कुंद्रा को पहले ही शक हो गया था कि उनकी कंपनी पर मुंबई क्राइम ब्रांच छापेमारी कर सकती है। इसलिए उन्होने प्लान बी बनाया था।

Read More……

घरवालों से बगावत कर, 15 साल बड़ी लड़की से Naseeruddin Shah ने की थी पहली शादी

क्राइम ब्रांच को इस मामले में पहले से गिरफ्तार हुए कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत के मोबाइल की जांच की तो उसमें कई ऐसे चैट्स सामने आए जो कुंद्रा के प्लान बी के बारे में खुलासा करते हैं। पोर्न फिल्म मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।  

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि  H अकाउंट नाम के ग्रुप में प्रदीप बक्शी ने जब यह जानकारी डाली कि हॉटशॉट ऐप को गूगल ने नियमों में अनदेखी करने की वजहग से सस्पेंड किया है, तभी कुंद्रा ने रिप्लाई कर कहा कि कोई बात नहीं प्लान बी शुरू हो गया। इस प्लान बी का नाम बोलिफेम है। मुंबई पुलिस का कहना है कि यह प्लान राजकुंद्रा ने बनाया था ताकि पोर्न इंडस्ट्री को एक नई दिशा में आगे ले जा सके।

मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले का मास्टर माइंड है। राज कुंद्रा ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई, जिस पर पोर्न फिल्मों का प्रसार किया जाता है। फिल्मों के वीडियो को भारत में शूट किया जाता था। इसके बाद उन फिल्मों को विदेश में विदेश में भेजा जाता था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US