CM Ashok Gehlot Birthday: 70 साल के हुए CM गहलोत, जन्मदिन नहीं मनाने की बताई ये वजह

कोरोना संकट के दौर में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत लगातार नागरिकों की सेवा में जुटे हुए हैं। आज मुख्यमंत्री गहलोत का जन्मदिन है। गहलोत आज 70साल के हो गए हैं। प्रदेश की जनता ने राजस्थान के जननायक को जन्मदिन के अवसर पर विधानसभा के उपचुनाव में जीतका तोहफा दिया है। यूं तो सीएम का जन्मदिन हर बार पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन इस बार सीएम ने कोरोना वायरस की चुनौती के बीच अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

Read More…..

Bengal Election 2021 Result: नंदीग्राम से हारीं ममता बनर्जी, जानिए अब कैसे बनेंगी मुख्यमंत्री

सीएम ने कोरोना महामारी के तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है। सीएम ने प्रदेशवासियों से आग्रह किया है इस अवसर पर कोई आयोजन नहीं करें बल्कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर नागरिक व्यवस्थाओं को बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें। प्रदेश की जनता ने एक दिन पहले ही विधानसभा की 3 सीटों के उपचुनाव के नतीजों में 2 सीटें कांग्रेस की झोली में डालकर सीएम गहलोत को जन्मदिन का तोहफा दिया है। 

गहलोत लगातार प्रदेश में ऑक्सीजन और दवाइयों के इंतजाम में जुटे हुए हैं। गहलोत ना केवल केंद्र सरकार से बल्कि अपने स्तर पर भी कदम उठा रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में हर रोज कोविड समीक्षा बैठक हो रही है। इसके चलते अभी तक राजस्थान में हालात विकरात नहीं हुए हैं। यहां पड़ोसी राज्यों जैसी तस्वीरें सामने नहीं आई है। दो दिन पहले सीएम गहलोत जनता से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए संवाद करते हुए भावुक हो गए थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US