CM Gehlot Corona Positive: राजस्थान के मुख्यमंत्री भी पॉजिटिव, एक दिन पहले ही उनकी पत्नी हुई संक्रमित

राजस्थान में कोरोना संक्रमण को लेकर हालात बेकाबू हो गए हैं। प्रदेश में पिछले 24 घंटे 16,613 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं और 120 लोगों की कोरोना से जान गई है। राहत की बात ये है कि प्रदेश में धीरे-धीरे रिकवरी रेट का ग्राफ बढ़ने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामलों से स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है। सरकार कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए टीकाकरण में तेजी ला रही है। कोरोना की सुनामी ने राजस्थान को भी चपेट में ले रखा है।

Read More…..

Coronavirus से रिकवर हो चुके लोगों को कब लगेगी वैक्सीन? सरकार ने दिया ये जवाब

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं। इस बारे में खुद गहलोत ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं है। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए क्वारेंटीन रहने के साथ कार्य जारी रखूंगा। कोरोना वैक्सीन की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोनों खुराक ले चुके हैं। इसके बाद भी वे कोरोना की चपेट में आ गए।

विशेषज्ञों का कहना है कि वैक्सीन की दोनों डोज के बाद कोरोना होने के बावजूद खतरा कम हो जाता है। बता दें कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। प्रदेश में कर्फ्यू लगाने के बाद भी कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। कोरोना के मामले 12 दिन में ढाई गुना तक जा पहुंचे हैं। तेजी से बढ़ते संक्रमण को लेकर अब प्रदेश सराकर कोरोना कर्फ्यू कम लॉकडाउन को 15 दिन के लिए बढ़ाने पर विचार करने में लगी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US