Rajasthan Hospital Horror: ICU में रेप, ऑक्सीजन लगा होने से नहीं मचा पाई शोर, सुबह लिखकर बताई आपबीती

जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जयपुर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ बेहोशी का हालत में बलात्कार का मामला सामने आया है। स्वास्थ्यकर्मी ने बलात्कार उस वक्त किया जब सर्जरी के बाद महिला मरीज के मुंह पर ऑक्सीनज लगा हुआ था। इस दौरान महिला के हाथ भी बंधे हुए थे। महिला की इस हालत का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसके साथ बलात्कार कर डाला।

ऑक्सीनज लगा होने के कारण पीड़िता शोर नहीं मचा सकी। सुबह के वक्त जब पति महिला के पास पहुंचा तो उसने आप बीती बताई। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई। चित्रकुट थाना पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच के बाद मंगलवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शैल्बी हॉस्पिटल के आइसीयू वार्ड में हुई इस घटना को लेकर पूछताछ में महिला मरीज से छेड़छाड़ की बात सामने आई है। जो दुष्कर्म की श्रेणी में आती है। इस लिहाज से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Himachal MP Death today: हिमाचल के BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा की दिल्ली में संदिग्ध मौत, जानें कारण

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला आईसीयू में भर्ती थी। महिला को ऑक्सीजन मास्क लगा रखा था। देर रात को बेसुध महिला के पास एक स्वास्थ्य कर्मी आया। उसने महिला की बेहोशी का फायदा उठाते हुए अश्लीलता करने लगा। इस हरकत से महिला पूरी रात रोती रही। सुबह के वक्त पति के आने पर रात के घटनाक्रम को बताया तो मामला पुलिस के पास पहुंचा।शिकायत में महिला ने कहा कि ऑक्सीजन लगा होने के कारण वो बोल नहीं पाई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US