Annaatthe Vs Vikram: Rajinikanth से 16 साल बाद भिड़ेगा ये सूरमा, बॉक्स ऑफिस पर मचेगी तबाही

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन दोनों तमिल फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं। इन दोनों ही कलाकारों ने दमदार एक्टिंग से दशकों तक सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज किया है। इन दिनों तमिल सुपर स्टार ‘थलाइवा’ रजनीकांत की आने वाली फिल्म अन्नाथे की शूटिंग में व्यस्त बने हुए हैं।  अभिनेता कमल हासन भी अपनी आने वाली फिल्म विक्रम को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बीच दोनों ही सुपरस्टार की इन फिल्मों को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Read More….

Nahargarh Biological Park: बायोलॉजिकल पार्क बना पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र, घूमने जाने से पहले जान लें ये बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कमल हासल अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम को इसी साल दिवाली पर पर्दे पर लाने की तैयारी में है। वहीं सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे भी जल्द रिलीज हो सकती है। ऐसे में स्टार कमल हासन की फिल्म भी दिपावली पर ही रिलीज होती है तो एक बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा। सुपर स्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ग्रामीण इलाके की कहानी पर आधारित है। सिरुथाई शिवा इस फिल्म के डायरेक्टर रहे हैं।

वहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम एक गैंगस्टर ड्रामा होने वाली है। कमल हासन की इस मूवी में थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मास्टर के निर्देशक लोकेश कनगराज बना रहे हैं। ये पहली बार नहीं होगा जब ये दोनों सितारे एक ही दिन एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इससे पहले भी दोनों सुपरस्टार 2005 में सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ टकराए थे। इस वक्त कमल हासन अपनी फिल्म मुंबई एक्सप्रेस लेकर थियेटर पहुंचे तो रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी भी इसी दिन रिलीज हुई थी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US