Anil Deshmukh Case: शरद पवार कर रहे देशमुख का बचाव, रविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार पर वार

महाराष्ट्र में एंटीलिया केस को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। अब उद्धव ठाकरे सरकार पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हमला बोलते हुए कहा कि दो दिनों में शरद पवार जी की राजनीतिक साख पर जो धब्बा लगा है। उसका एकमात्र रास्ता है कि शरद पवार अनिल देशमुख का इस्तीफा कराएं। उद्धव ठाकरे सरकार नैतिक अधिकार खो चुकी है। अनिल देशमुख के इस्तीफे से ही शरद पवार जी की विश्वसनीयता बहाल हो सकती है।

उन्‍होंने पूछा कि महाराष्ट्र सरकार को कौन चला रहा है? क्या यह महाराष्ट्र के इतिहास में सबसे अधिक उलझन में है? 100 करोड़ रुपये की वसूली अघाड़ी सरकार की राजनीतिक दिशा क्या है? शरद पवार जी की ऐसी क्या मजबूरी है कि वो गृह मंत्री अनिल देशमुख का इतना बचाव करने में लगे हुए हैं। बता दें कि पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने हाल में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर आरोप लगाया था गृह मंत्री अनिल देशमुख पुलिस अधिकारियों से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये वसूली के लिए कहते थे।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इन आरोपों का खंडन किया है। इसके बाद एनसीपी नेता संजय राउत गृहमंत्री अनिल देशमुख के बचाव में उतरे हैं। पवार ने कहा कि यह सारी चीजें पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने इसलिए बोलीं क्योंकि उनका ट्रांसफर कर दिया गया है। पवार ने कहा कि देशमुख सचिन वझे से मिले ही नहीं। बता दें कि सचिन वझे और मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखवाने के मामले में फंसे हैं। दिल्ली में एनसीपी नेताओं की बैठक के बाद जयंत पाटिल ने कहा कि अनिल देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US