Anil Deshmukh Resignation: आजाद भारत में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ,बोले रविशंकर प्रसाद

वसूली मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट की सीबीआई जांच के आदेश के तीन घंटे के भीतर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है। अनिल देशमुख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंपा है। अब इस मामले पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया कि आजाद भारत में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी कई सारे सेतु निकलना बाकी है। महाराष्ट्र में जो भी हुआ उसकी उद्धव सरकार को जिम्मेदारी लेनी होगी। महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने इस्तीफा सौंप दिया है। लेकिन सीएम ठाकरे खामोश बैठे हुए हैं।  

Read More…

Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सली हमले पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शरद पवार कहते हैं कि मंत्री के बारे में फैसला मुख्यमंत्री करते हैं। कांग्रेस और शिवसेना कहती है कि अनिल देशमुख के बारे में फैसला एनसीपी करेगी। अनिल देशमुख ने शरद पवार से मुलाकात कर सीएम को इस्तीफा सौंपा है। ये किस तरह से सरकार चल रही है। बता दें कि अनिल देशमुख ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद एनसीबी नेता दिलीप वलसे पाटिल को यह जिम्मेदारी दी जाएगी।

इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने देशमुख केस में वसूली के आरोपों को लेकर सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। हाईकोर्ट ने कहा कि राज्य के गृहमंत्री आरोपों से घिरे हैं। इसलिए पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं कर सकती है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का कहना है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने निलंबित API सचिन वझे को 100 करोड़ रुपये वसूली का टारगेट दिया था। HC ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US