Realme 8 5G वेरिएंट MediaTek डाइमेंशन 700 के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए फिचर्स

Realme जल्द ही भारत में Realme 8 5G लॉन्च करने वाला है। Realme 8 5G वेरिएंट के लॉन्च की सही तारीख नहीं बताई गई है। Realme 8 के लॉन्च के समय को लेकर Realme India के सीईओ माधव शेठ ने कहा कि फोन का नया 5G वेरिएंट जल्द ही लॉन्च होने वाला हे। बाद में थाईलैंड ब्रांड के फेसबुक पेज द्वारा थाईलैंड के लिए Realme 8 5G लॉन्च की घोषणा कर दी है।

Read More…..

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

Realme के थाईलैंड फेसबुक पेज से पता चला कि स्मार्टफोन 22 अप्रैल को थाईलैंड में लॉन्च होने वाला हे। और उसने एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें Realme 8 5G के डिज़ाइन को दिखाया गया है। टीज़र शो स्मार्टफोन 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ किया गया है। फ्लिपकार्ट के पेज पर बताया है कि यह स्मार्टफोन भारत में पहला डिवाइस होगा जिसे मीडियाटेक डाइमेंशन 700 5G प्रोसेसर होगा, जो 7nm प्रोसेस पर बनाया गया है। 7nm प्रक्रिया को 8nm की तुलना में 28 प्रतिशत अधिक शक्तिशाली कहा जाता है।

इस फ़ोन में  Realme UI 2.0 पर चलने की उम्मीद है और 5,000mAh की बैटरी है। फोन को 8 जीबी रैम के साथ आने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें एंड्रॉइड 11 है और एक फुल एचडी डिस्प्ले  है। Realme 8 5G को Realme V13 5G का रीब्रांडेड संस्करण होने का अनुमान है, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। जिसके साथ Flipkart ब्रांड के नए 5G स्मार्टफोन के लिए एक लॉन्च पेज पोस्ट किया है। Realme 8 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US