15 जून के लॉन्च से पहले रियलमी बुक और रियलमी पैड की फोटो हुई लीक

इन लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक रियलमी बुक लैपटॉप और रियलमी पैड टैबलेट कंपनी के दो नए प्रोडक्ट है। Realme ने हाल ही में एक टैबलेट और एक लैपटॉप को लांच करेगा। लीक हुई तस्वीरें में उनके डिजाइन को भी दिखाया गया हैं।  Realme Pad का डिज़ाइन iPad जैसा लगता है और Realme Book की तस्वीरें एक प्रोटोटाइप डिवाइस की हैं। बताया जा रहा है कि दोनों उत्पादों को इस महीने Realme GT 5G स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च के साथ ही लॉन्च किया जाएगा।

Realme के द्वारा जल्द ही Realme Book नामक एक लैपटॉप और realme Pad नाम का एक टैबलेट जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद है। दोनों डिवाइस की इमेज सामने आई हैं, जिसमें रियलमी बुक का डिज़ाइन और रियलमी पैड की एक झलक दिखाई दे रही है।

शेठ द्वारा बताया गया कि लैपटॉप मैकबुक डिज़ाइन से प्रेरित है और ऐसा लगता है कि नाम भी प्रेरित है। Realme ने अपने लैपटॉप को Realme Book कह है, एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आएगा और स्क्रीन के चारों तरफ पतले बेज़ल हैं और शीर्ष पर Realme का लोगो है।

Realme Pad के ऊपर कंपनी ने ट्विटर पर ट्वीट करके प्रशंसकों से पूछा कि नए Realme टैबलेट को क्या कहा जाना चाहिए – RealmeTab या Realme Pad। ऐसा लगता है कि कंपनी Realme Pad को पसंद करती है। लेकिन वास्तविक लॉन्च होने पर यह बदला भी जा सकता है।