Red Fort Violence: अभिनेता दीप सिद्धू को जमानत, एक और मामले में दिल्ली की अदालत से बेल

अभिनेता दीप सिद्धू को दिल्ली की तीस हाजरी कोर्ट ने सोमवार एक और मामले में जमनात दे दी है। 9 फरवरी को दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को दिल्ली के लाल किला हिंसा मामले में गिरफ्तार किया था। इस महीने की शुरुआत में एक मामले में सिद्धू को दिल्ली की अदालत ने जमानत दी थी लेकिन 26 जनवरी किसान ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने को लेकर दर्ज मामल में अरेस्ट किया गया था।

Read More….

Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर खुलासा, इस महाकाव्य पर आधारित है कहानी

इससे पहले दीप सिद्धू को 30 हजार रुपये के निजी मुचलके व इतनी ही राशि के दो जमानतदारों पर सशर्त जमानत दी थी। कोर्ट ने सिद्धू को उसका पासपोर्ट जांच अधिकारी के पास जमा कराने और मोबाइल नंबर देने को कहा था। गणतंत्र दिवस पर हिंसा के संबंध में सिद्धू के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पहली प्राथमिकी में, उसे एक सत्र अदालत ने जमानत दे दी थी। इसके बाद उसे दूसरी प्राथमिकी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। अदालत ने कहा कि यह जानने के बावजूद कि आरोपी 9 फरवरी से न्यायिक हिरासत में है। केवल 17 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था, जब उसे नियमित जमानत दी गई थी।

कोर्ट ने कहा कि आरोपी से पहले ही 14 दिनों तक पुलिस हिरासत में पूछताछ कर चुकी है और करीब 70 दिनों तक हिरासत में रहा है। पहली प्राथमिकी, जिसमें उसे एक सत्र अदालत ने जमानत दी थी। बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर पिछले 6 महीने से आंदोलन जारी है लेकिन 26 जनवरी को सरकार पर दबाव बनाने के लिए किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकालकर दिल्ली के लाल किले पर धार्मिक झंडा फहरा दिया था। इसके बाद से दीप सिद्धू आरोपों से घिरे हैं।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US