Corona संकट के बीच फेसबुक पर ट्रेंड हुआ #ResignModi, ब्लॉक के बाद दी सफाई

देश में कोरोना के कहर के बीच लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर हैशटैग #ResignModi ट्रेंड कर रहा है। इस बीच फेसबुक की तरफ से #ResignModi के साथ की गई पोस्ट को ब्लॉक कर दिया। हालांक, कुछ घंटों के बाद फिर से उसे रीस्टोर कर दिया गया। लोगों का आरोप है कि फेसबुक ने इस हैशटैग को सरकार के दबाव में आकर ब्लॉक किया है।

Read More…….

Coronavirus से रिकवर हो चुके लोगों को कब लगेगी वैक्सीन? सरकार ने दिया ये जवाब

फेसबुक ने इस पर सफाई दी है कि इस हैशटैग को गलती से ब्लॉक कर दिया गया था। ऐसे केंद्र के कहने पर नहीं किया गया था। बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों से अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत मची है। ऐसे में कई मरीजों की जान सांसत में होने से लोगों का गुस्सा अब सोशल मीडिया का ट्रेंड बन रहा है। गौरतलब है कि फेसबुक की तरफ से हैशटैग को ब्लॉक करने  के बाद यूजर की तरफ से इस मामले को लेकर शिकायत की गई। कुछ लोगों ने इसे लोकतंत्र पर हमला करार दिया था। इससे पहले मंगलवार को ट्विटर पर भी लोगों ने सरकार का विरोध जताया था। 

बता दें कि फेसबुक पर कुछ हैशटैग ऑटोमेटेड गाइडलाइन्स की वजह से ब्लॉक हो जाते हैं। वहीं कुछ को मैनअली कंपनी की ओर से ब्लॉक किया जाता है। गुरुवार को इस हैशटैग को ट्रेंड करवाया जा रहा था। आज ही पश्चिम बंगाल विधानसभा के आखिरी चरण के मतदान हो रहे हैं। बता दें कि देश मे कोरोना की दूसरी लहर से अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत का लोग सामना कर रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US