#RippedJeansTwitter: फटी जिंस वाले बयान से घिरे CM तीरथ रावत, प्रियंका बोलीं-सीएम साहब सोच बदलो

उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत सोशल मीडिया पर आलोचनाओं से घिरे हुए हैं। उन्होंने बुधवार को महिलाओं के पहनावे पर एक विवादित बयान दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। महिलाओं के समर्थन में राजनीतिक दलों के नेता तक उतर आए हैं। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के इस बयान की तीखी प्रतिक्रिया दी है।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विट किया है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कहते हैं कि जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो…एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं? सीएम साहब जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे हमें सिर्फ बेशर्म आदमी दिखता है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विट कर लिखा है कि देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। मुख्यमंत्री जी अपनी सोच बदोल तभी देश में बदलाव आएगा।

महिलाओं के पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हो रही है। सीएम के बयान के विरोध में एक नया हैशटैग #RippedJeansTwitter भी चल रहा है। कई राजनीतिक दल भी इस बात को लेकर तीरथ सिंह की आलोचना करने में लगे हैं। बुधवार को तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के पहनावे को लेकर कहा था कि आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं,क्या यह सब सही है? ये कैसे संस्कार है? यह अभिभावकों पर निर्भर करता है। तीरथ सिंह के के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US