Lalu Yadav: थोड़ी देर में रिहा होंगे लालू यादव, एम्स में रह सकते हैं राजद चीफ

चारा घोटाले केस में दिसबंर 2017 से जेल भेजे गए लालू प्रसाद यादव आखिरकार सवा 3 साल बाद रिहा हो जाएंगे। उनकी रिहाई के ऑर्डर गुरुवार को ही दिल्ली एम्स में भेजे गए थे। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। अब एम्स को हार्ड कॉपी मिलते ही लालू की रिहाई हो जाएगी। रिहाई के बाद लालू यादव क्या एम्स में रहेंगे या फिर बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर।  

Read More…..

EXIT Poll Assembly Election 2021: एक्जिट पोल में भाजपा को बढ़त, कांग्रेस हर मोर्चे पर पस्त, जानें- पांच राज्यों में किसकी सरकार?

बता दें कि 25 जनवरी से एम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है। चारा घोटाले से जु़ड़े मामले में लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने 18 अप्रैल को जमानत दी थी। परिवार का कहना है कि दिल्ली में चिकित्सा व्यवस्था बेहतर है। लालू को डॉक्टर की देख-रेख में रहना है। ऐसे में दिल्ली उनके स्वास्थ्य के लिहाज से बेहतर है। रिहाई के बाद लालू कहां रहेंगे। यह एम्स के डॉक्टर तय करेंगे। डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक परिवार फैसला लेगा।

परिवार का कहना है कि अभी लालू यादव का दिल्ली एम्स में रहना ही ज्यादा बेहतर रहेगा। इस बात का भी परिजनों को डर है कि अगर लालू पटना आते हैं तो उनके समर्थकों की भीड़ जुट सकती है। लालू यादव को सशर्त जमानत दुमका ट्रेजरी के मामले में आधी सजा काटने के बाद मिली है। इससे पहले लालू यादव को अक्टूबर 2020 में चाईबासा ट्रेजरी मामले में कोर्ट ने जमानत दी थी। लेकिन दुमका ट्रेजरी मामले की वजह से उनकी रिहाई नहीं हो सकी थी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US