RJD Protest today: बिहार में RJD कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, तेजस्वी और तेज प्रताप यादव हिरासत में लिए गए

पटना में युवा राजद की ओर से आयोजित विधानसभा घेराव के कार्यक्रम में पुलिस और राजद कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। प्रदर्शन कर रहे राजद नेता तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव को प्रशासन ने हिरासत में लिया है। घटना को लेकर सियासी बवाल भी शुरू हो गया है। आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए राज्य सरकार की तुलना अंग्रेगी हुकूमत से की है।

Read More…

IAS Nidhi Nivedita: महिला कलेक्टर ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा था थप्पड़, जानिए IAS निधि निवेदिता की कहानी

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि एक साउंडर्स फिर से आया है। काले कानून की फाइल में अंग्रेजी हुकूमत आया है। सुनो-शहीद भगत सिंह के चेले हैं हम यूवा नौजवानों के रैले हैं हम। एक अन्य ट्वीट कर तेज प्रताप ने लिखा कि कान खोलकर सुन लो, रोक सको तो रोक लो, हमने अब ठाना है बेरोजगार युवाओं की, चूल्हे से लिपटी महिलाओं को उनका हक दिलवाकर रहेंगे।

आरजेडी की तरफ से गांधी मैदान के पास जेपी गोलंबर से मार्च निकालकर विधानसभा तक पहुंचने की तैयारी थी। प्रशासन की तरफ से रोकने के बावजूद राजद कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ते रहे। डाकबंगला चौराहे पर आरजेडी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। कार्यकर्ताओं का नेतृत्व खुद तेजस्वी यादव और तेज प्रताप कर रहे थे। आरजेडी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन और लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया। बता दें कि राजद की तरफ से बेरोजगारी,कानून व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य, शिक्षक अभ्यर्थियों की नियुक्ती सहित कई मुद्दों को लेकर कार्यक्रम रखा गया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US