RJD threatens to Boycott Assembly: विधायकों की पिटाई से नाराज तेजस्वी CM नीतीश को लेकर ये क्या बोल गए

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अधिकारियों पर अगर कार्रवाई नहीं की गई और सीएम नीतीश कुमार ने माफी नहीं मांगी तो हम अगले पांच साल तक विधानसभा नहीं जाने पर विचार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब बिहार विधानसभा में हुए हंगामे के बाद सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कल की घटना की तपिश आज भी देखने को मिली है।

विपक्ष के विधायकों ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार किया और विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे रहे। विपक्ष के विधायकों की मांग थी कि सीएम नीतिश कुमार कल की घटना को लेकर माफी मांगे। वहीं विधायकों के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी करने वाले अधिकारियों पर नीतीश सरकार कार्रवाई करे। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वे सदन का बहिष्कार करेंगे। 

इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि निर्लज्ज कुमार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वो बैसाखी पर चल रहे हैं। इस कानून के तहत कल पूर्व सीएम को भी पीटा जाएगा। समय मांगते रहे लेकिन हमें बोलने का मौका नहीं दिया या। अगर कानून सही है तो सामने आकर बहस करें। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को जानना चाहिए कि सरकार आने-जाने की चीज है। बता दें कि बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन था. हालांकि, कल की घटना की तपिश आज भी देखने को मिली। विधानसभा में हुए हंगामें और हाथापाई को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US