IPL 2021: राजस्थान और पंजाब के लिए आसान नहीं होगा मुकाबला

आईपीएल 2021 का चौथा मुकाबल सोमवार को होने जा रहा है। इस महामाकुबले में संजु सैमसन और केएल राहुल आमने सामने होंगे। एक तरफ संजू के कंधों पर राजस्थान रॉयल्स का वजन है। वहीं राहुल के हाथों में पंजाब किंग्स की कमान है। इस बार दोनों ही टीमों ने नीलामी में खूब पैसे लुटाये है। इसके साथ ही कई नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। इस मैच में राजस्थान और पंजाब की कोशिश है कि वह अपने पहले मुकाबले में एक बेहतरीन टीम संयोजन के साथ क्रिकेट मैदान में उतरे।

Read More….

Baran में सांप्रदायिक बवाल से तनाव, पुलिस का लाठीचार्ज, धारा-144 लगाई

इस बार राजस्थान की टीम में स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर नहीं खेलेंगे। पहली बार संजू सैमसन टीम की कप्तानी करने वाले हैं। टीम को बेन स्टोक्स और जोस बटलर से काफी उम्मीदें लगी हुई है। इतना ही नहीं उसे अपने सबसे मंहगे खिलाड़ी क्रिस मोरिस से भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। टीम के लिए तेज गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी की बेहतरी भी अहम होगा। आरआर की संभावित एकादश-संजू सैमसन, जोस बटलर, जायसवाल,बेन स्टोक्स, राहलु देवतिया, शिवम दुबे,क्रिस मौरिस, श्रेयस गोपाल, मुस्ताफिजुर रहमान, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया।

पंजाब के पास बल्लेबाजों की पूरी फौज है। इस बार टीम ने अपने गेंदबाजी आक्रमण को भी मजबूत करने का प्रयास किया है। बल्लेबाजी में भी उसके पास कई विकल्प है। विदेशी खिलाड़ियों का विकल्प भी उसके पास है। संभावित एकादश-मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, केएल राहुल, शाहरुख खान, निकोलस पूरन, क्रिस जॉर्डन, दीपक हुड्डा, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, झाय रिचर्डसन, मोहम्मद शमी।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US