Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक के पास काम की लाइन लगी हुई है। फिल्मों मे्ं काम करने को लकेर उनके पास कई ऑफर आ चुके हैं। हाल में में रुबीना और अभिनव शुक्ला का म्यूजिक रिलीजड हुआ था। अब रुबीना का पारस छाबड़ा के साथ नया गाना गलत रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया। वह उनसे पैसे के लिए प्यार करते हैं और शादी के बाद उनकी प्रॉपर्टी अपने नाम करा लेते हैं। रुबीना को जब इस बारे में पता चलता है तो वह पारस की सच्चाई सामने लाती है और उन्हें छोड़कर चली जाती है।

Read More…..

Dia Mirza: शादी से पहले क्यों नहीं बताई मां बनने की बात? यूजर्स को दीया मिर्जा ने दिया ये जवाब

बता दें कि पंजाबी संगीत वीडियो एक नवविवाहित जोड़े की कहानी को बयां कर रहा है। पति (पारस) अपनी संपत्ति हासिल करने के लिए अपनी अमीर पत्नी (रुबीना) को धोखा देने की कोशिश करता है। जैसे ही उसे अपने पति के असली इरादे का पता चलता है तो दुल्हन का दिल टूट जाता है, लेकिन वह खुद के लिए लड़ने का फैसला करती है। यह कहानी प्रेम और विश्वासघात को उजागर करती है जो एक दुखद घटना के साथ समाप्त होती है। गलत गाने को असीस कौर ने गाया है।

गाने के लिरिक्स राज फतेहपुर ने लिखे हैं। गलत गाने को कुछ ही घंटों में 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा कि गलत अब आपका हुआ। इस गाने को ढेर सारा प्यार दीजिए।  अपने सोशल मीडिया पेज पर वीडियो को साझा करते हुए, रुबीना ने प्रशंसकों से अपनी प्रतिक्रिया भेजने के लिए कहा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US