साथ निभाना साथिया-2 की नहीं हो पाई शूटिंग, आकांक्षा का माफी नामा

अभिनेत्री आकांक्षा जुनेजा ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा था कि लॉकडाउन के कारण टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया-2’ की शूटिंग को रोक दिया गया है। हालांकि, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। भास्कर से बातचीत में आकांक्षा ने माफी मांगा और कहा कि उनकी तरफ से कुछ गलतफहमी हो गई थी। आकांक्षा कहती है कि मेरी तरफ से गलतफहमी हो गई थी। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं। साथ निभाना साथिया2 के सेट पर शुटिंग चल रही है। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार, हम शूटिंग कर रहे हैं। इसमें हमे कोई तनाव नहीं है।

Read More…..

Sisodia Rani Garden: रानी की याद में बनवाया था जयपुर का ये महल, अब बना प्रेम का प्रतीक

पवन कुमार मारुत शो के निर्माता कहते हैं कि साथ निभाना साथिया2 की शुटिंग ट्रैक पर है ौर सेट पर किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं है। हमारे कलाकार और टीम मेंबर्स इस देश के लोगों के लिए एंटरटेनिंग बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। इस शो को हमारे घर बैठे फैन्स काफी एन्जॉय कर रहे हैं। लॉकडाउन-5 में महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी है। लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल का पालन अनिवार्य है।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र सरकार ने सख्ती बढ़ा दी। लॉकडाउन से लेकर नाइट कर्फ्यू शहरों में फिर से दिखने लगी है। उद्धव ठाकरे सरकार ने वैक्सीन की कमी का हवाला देते हुए केंद्र के सामने अपनी मांगें रखी है। इस पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि स्टॉक में वैक्सीन की कमी नहीं है। बुधवार को ही स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि राज्य में कोरोना वैक्सीन का स्टॉक सिर्फ तीन दिन का बचा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US