Rajasthan Congress News: कांग्रेस में बगावत पर बड़ी खबर, सचिन पायलट ने पार्टी छोड़ने को लेकर दिया ये बयान

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद सचिन पायलट के बयानों को बल मिला है। अब हाईकमान पंजाब के साथ राजस्थान कांग्रेस में उपजा सियासी संकट खत्म करने को लेकर एक्टिव हो गया है। कांग्रेस पार्टी में बगावत के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पाटयलट का बड़ा बयान सामने आया है। पायलट ने कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है।

Read More…..

Nusrat Jahan: एक्ट्रेस नुसरत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेत्री ने निखिल जैन संग तोड़ी शादी

बता दें कि यूपी में कांग्रेस के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थी। मीडिया मुखातिब होते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस में रहुंगा। कहा जा रहा है कि पायलट इन दिनों कांग्रेस हाई कमान से नाराज चल रहे हैं। राजस्थान में कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति को लेकर अशोक गहलोत और पायलट खेमे में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बता दें कि पिछले साल सचिन पायलट कांग्रेस के करीब डेढ दर्ज विधायकों के साथ बगावत करते हुए गुरूग्राम के मानेसर में चले गए थे। कांग्रेस हाईकमान के दखल के बाद पायलट ने फिर से कांग्रेस में वापसी की थी। इसके बाद पायलट मामले को सुलझाने के लिए हाईकमान ने कमेटी बनाई थी। राजस्थान में गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर रार जारी है। सीएम गहलोत अभी कैबिनेट विस्तार को टालना चाहते हैं लेकिन पायलट गुट का कहना है कि राज्य में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो। पायलट ने 10 जून को अपने कैंप के विधायकों की मीटिंग बुलाई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US