Sachin Tendulkar Corona: कोरोना की चपेट में आए सचिन तेंदुलकर, घर पर रहेंगे क्वारंटीन

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंजुलकर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने ट्विट कर इस बारे में जानकारी साझा की है। ट्वीट करते हुए सचिन ने कहा कि वह कोरोना से बचाव के लिए हर तरह की सावधानी बरत रहे थे लेकिन कोरोना पॉजिटिव हो गए। उन्होंने कहा कि उनके घर में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आी है।

Read More….

Bengal Election 2021 Voting: बंगाल में हिंसा से बवाल, फायरिंग में दो सुरक्षाकर्मी घायल

 हाल में sachin tendulkar ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लेजेंड्स की टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकरह खिताब पर कब्जा किया था। सचिन का प्रदर्शन बल्ले से टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा था। sachin tendulkar ने लिखा कि मैं खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था और कोरोना वायरस को लेकर सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहा था। हालांकि, आज हल्के लक्षण होने से मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया। घर के बाकी सभी लोगों का जब कोरोना टेस्ट कराया तो राहत की बात रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

रोड वर्लड् सेफ्टी सीरीज में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान और यूसुफ पठान जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर जीत हासिल की थी। फाइनल मैच में युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं सचिन तेंदुलकर ने 23 गेंदों में 30 रनों की शानदार पारी खेली। इस टूर्नामेंट में सचिन के अलावा, केविन पीटरसन और ब्रायन लारा  जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US