Antilia Case में नया मोड़, मनसुख और सचिन वझे की बातचीत का खुला राज….

एंटीलिया के बाहर से बरामद जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो केस में गिरफ्तार असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NIA की जांच में सामने आया है कि वझे के पास कई लग्जरी कारें थी। इनमें से तीन केंद्रीय जांच एजेंसी ने जब्त कर ली हैं। गुरुवार शाम को बरामद मर्सिडीज और प्राडो एक पार्किंग में छिपाई गई थी। दिल्ली से फॉरेंसिक टीम गुरुवार को NIA दफ्तर पहुंची।

यह टीम आज वझे की मर्सिडीज कार की जांच पड़ताल करेगी। वझे की पहली कार 16 मार्च को जेजे स्कूल ऑफ आर्ट के पास BMC की पार्किंग में खड़ी हुई मिली थी। जानकारी में आया है कि वझे ने इसे 13 या 14 मार्च को यहां पार्क किया था। इस मामले में NIA को एक नया सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। बताया जा रहा है कि फुटेज की जांच में सामने आया है कि स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन और वझे के बीच CSMT के पास 17 फरवरी को 10 मिनट की मुलाकात हुई। इसी दिन मनसुख ने स्कॉर्पियो चोरी को लेकर थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। मनसुख ओला कैब में वझे से मिलने के लिए आया था।

माना जा रहा है कि यह फुटेज तब कि है जब मनसुख को अपनी कार चोरी होनी के बारे में पता लगा था। अंबानी सुरक्षा मामले में एनआईए द्वारा सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद, मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह को हटाया गया है। असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (एपीआई) के लिए वझे मुंबई में 2020 के अपने बहाली के बाद से हर संवेदनशील मामले की जांच में शामिल थे।