Antilia House Case: में चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस हेडक्वार्टर में रची गई स्कॉर्पियो वाली साजिश

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास मिली विस्फोटक से लदी स्कार्पियो केस में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। NIA की जांच में सामने आया है कि पूरे मामले की साजिश पुलिस हेडक्वार्टर औ असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे के ठाणे स्थित घर पर रची गई थी। पुलिस मुख्यालय में स्कॉर्पियो के मामले मनसुख हिरेन का पहले से ही आना-जाना था। यहां से NIA को एक वीडियो रिकोर्डिंग भी मिली है। इस फुटेज में सचिन वझे और मनसुख एक ही कार में बैठकर जाते दिख रहे हैं।

NIA सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो रखने की साजिश सचिन वझे ने ही रची थी। यह कार 25 फरवरी की रात को अंबानी के गऱ के बाहर पार्क की गई थी। इस कार में  जिलेटिन की 20 रॉड पाई गई थी। स्कॉर्पियो के पीछे जो इनोवा कार सीसीटीवी में कैद हुई वो क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट की ही थी। NIA की जांच में सामने आया कि सचिन वझे ही स्कॉर्पियो चला कर ले गए थे और उसे मुकेश अंबानी के घर के बाहर पार्क करने के बाद निकल कर इनोवा में बैठ कर फरार हुए।

मुकेश अंबानी के घर के पास जिलेटिन से लदी स्कॉर्पियों के मामले में सचिन वज़े की गिरफ्तारी को लेकर मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह  को पद से हटा दिया गया है। परम बीर सिंह ने असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वजे को मुंबई में 2020 के बहाली के बाद से हर संवेदनशील मामले की जांच में शामिल किया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US