Radhe को लेकर सलमान खान का बड़ा एलान, Eid पर होगी रिलीज

एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड को लेकर ऐलान किया है। राधे फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। महाराष्ट्र सहित देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों के चलते राधे की रिलीज को लेकर अलग-अलग खबरें चल रही है। ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी राधे फिल्म को रिलीज करने की तैयारी है।

Read More…..

Oxygen leakage: नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई रोकी, 22 मरीजों की मौत, 35 की हालत गंभीर

फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को एक निश्चित राशि का भुगतान करना होगा। अब एक्टर सलमान खान के ऐलान के बाद फिल्म को लेर तस्वीर साफ हो गई है। देश और विदेश में जहां सिनेमा घर खुले हैं वहां फिल्म थियटर्स में 13 मई को रिलीज होगी। इसके साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर भी इस फिल्म को दर्शक देश सकते हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में सलमान खान ने फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था। लेकिन कोरोना महामारी को लेकर देश में उपजे हालातों के बीच फिल्म को लेकर तरह-तरह की खबरें चली।

निर्माताओं ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए जी स्टूडियोज ने मल्टीप्लेटफॉर्म स्ट्रेटजी अपनाई है ताकि कोरोना गाइडलाइन का भी पालन किया जा सके। फिल्म को 40 देशों में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी परेशानी बन गई है। इस बीच सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड को ईद पर रिलीज करने का ऐलान किया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US