Radhe Trailer Out: सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, देखें मोस्ट वॉन्टेड भाई का धमाल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे-योह मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो खूब धमाल मचा रहा है। सलमान भाईजान की राधे को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। राधे ट्रेल के रिलीज होते ही यह यूट्यब का टॉप ट्रेंड पर छा गया। एक्टर सलमान खान की ये फिल्म भारत की ऐसी पहली मूवी है जो एक साथ मल्टिप्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी।

Read More…..

Coronavirus: देश के 3 डॉक्टरों की राय, Remdesivir रामबाण नहीं, काफी कम मरीजों को इसकी जरूरत

इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी भी लोड रोल में है जो फिल्म में उनकी लेडी लव की भूमिका निभाएगी। रणदीप हुड्डा भी फिल्म में दमदार अवतार में नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड को लेकर ऐलान किया है। ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी राधे फिल्म को रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को एक निश्चित राशि का भुगतान करना होगा।  

राधे फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। महाराष्ट्र सहित देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों के चलते राधे की रिलीज को लेकर अलग-अलग खबरें चल रही है। फिल्म के किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबरें आ रही है। अब एक्टर सलमान खान के ऐलान के बाद फिल्म को लेर तस्वीर साफ हो गई है। देश और विदेश में जहां सिनेमा घर खुले हैं वहां फिल्म थियटर्स में 13 मई को रिलीज होगी। इसके साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर भी इस फिल्म को दर्शक देश सकते हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US