Salman Khan निभाएंगे ईद का वादा, जानिए Radhe पर भाईजान का मास्टर प्लान?

कोरोना के कहर के बावजूद साउथ सिनेमा जगत में रौनक छाने लगी है। अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के गुलजार होने की दर्शक बारी करने में लगे हैं। इसे लिए सभी की आंखे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई पर टिकी है। इस फिल्म को निर्माता निर्देशक आगामी ईद पर रिलीज करने की तैयारी करने में लगे हैं। हालांकि, फिल्म निर्माता पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि ये फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है।

Read More….

Covid 19 Vaccination: कहां हुई टीके की बर्बादी, किस राज्य को मिले कितने वैक्सीन डोज

इस बीच देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने फिल्म निर्माताओं के मंसूबों को पानी-पानी कर दिया है। इसके बाद से फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को टालने में लगे हुए हैं। सवाल ये है कि क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सलमान खान की फिल्म राधे तय वक्त पर रिलीज हो पाएगी। हालांकि, इससे पहले सलमान खान खुद इस बात के संकेत दे चुके हैं कि अगर इस ईद नहीं तो अगली ईद पर फिल्म राधे जरूर रिलीज होगी।  

अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई है। पिंकविला एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सरमान खान का इशारा इस ईद नहीं तो अगली ईद की ओर था। बताया जा रहा है कि अगर वो इस ईद का मौका गंवा देते हैं तो राधे फिल्म को दुलाी 2021 बकरीद पर रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म 16 जुलाई को भी रिलीज हो सकती है। लंबे वीकेंड का फायदा उठाने के लिए या बकरीद के बीच हफ्ते में भी रिलीज हो सकती है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US