Radhe Your Most Wanted Bhai: सलमान खान का ऐलान, ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ की बताई रिलीज डेट

देश में कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी संकट में ला दिया है। कोरोना के बीच सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल ईद पर रिलीज नहीं हो सकेगी। एक बार जो मैंने अपनी सुपरहिट फिल्म वांटेड का डॉयलोग आधा दोहराते हुए सलमान खान ने 13 मार्च को अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज की तारीख 13 मई का एलान किया था।

Read More…..

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

लेकिन, महाराष्ट्र सहित देश के दूसरे राज्यों में कोरोना से बिगड़ते हालात के मद्देनजर फिल्म की रिलीज स्थिगित होने की आशंका है। एक्ट्रर कबीर बेदी से संबंधित एक किताब के कवर का विमोचन करते हए अभिनेता सलमान खान ने संकेत दिए हैं कि उनकी फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज अगले साल की ईद तक जा सकती है।  सलमान खान का कहना है कि लोगों ने अगर सावधानी बरती और कोरोना के केस कम होने पर ही इस ईद पर सिनेमाघरों तक पहुंच सकेगी।

सलमान ने कहा कि हम भी फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई को इसी ईद पर रिलीज करने का प्रयास कर रहे हैं। लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल का ठीक से पाल किया तो हालात काबू में आने पर राधे-योर मोस्ट  वांटेड भाई को इसी ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज कर सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना से बिगड़ते हालात के मद्देनजर राज्य में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है जो 6 अप्रैल रात 8 बजे से शुरू होकर 30 अप्रैल तक चलेगा। इसके तहत वीकेंड्स पर महाराष्ट्र में पूर्ण लॉकडान लागू रहेगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US