Tiger 3 Film: Salman Khan को इन 2 सुपरस्टार्स ने दिया चैलेंज, Eid पर रिलीज करेंगे अपनी ये फिल्में

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। यह टाइगर सीरजी की तीसरी फिल्म है जिसे यशराज बड़े स्तर पर शूट करने में लगे हुए हैं। फिल्म मं सलमान खान के साथ केटरीना कैफ और रणवीर शौरी जैसे अभिनेता पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर सुपर स्टार सलमान ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि वो अपनी टाइगर3 अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज करने वाले हैं।

Read More……

Coronavirus in Rajasthan Curfew: राजस्थान में आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, इनमें सेवाओं में रहेगी छूट

सलमान खान अपनी एक्शन फिल्में अक्सर ईद के मौके पर ही रिलजी करते हैं जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट्स टाइगर-3 से धमाकेदार कमाई की उम्मीद कर रहे हैं।  उनका कहना है कि भाईजान की फिल्में ही अब बॉलीवुड का घाट कम कर सकती है। हालांकि, सलमान खान अकेले स्टार नहीं जिन्होने अपनी फिल्म को ईद-2022 पर रिलीज करने का ऐलान किया है। भाईजान के अलावा भी दो और अभिनेता हैं जो अगले साल ईद पर धमाकेदार कमाई करने का ख्वाब देख रहे हैं। इनमें से एक तो अजय देवगन है।

अजय देवगन अपनी अगली फिल्म मेडे को ईद 2022 पर लाने की तैयारी में है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। इस फिल्म की इन दिनों शूटिंग चल रही है। अजय देवगन के अलावा साउथ सूपर स्टार जूनियर एनटीआर भी अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर लाने की प्लानिंग में है। हाल में जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ के जाने माने डायरेक्टर शिवा के साथ हाथ मिलाया है।इनकी यह फिल्म अगले साल ईद पर भारत में रिलीज होगी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US