Samsung Galaxy M42 5G भारत में,सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को आधिकारिक तौर पर 28 अप्रैल को लॉन्च कर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M42 5G 28 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला हे। अमेज़ोन ने एक समर्पित गैलेक्सी M42 पेज प्रकाशित किया है, जो न केवल फोन की भारत लॉन्च तिथि की पुष्टि करता है, बल्कि इसका प्रोसेसर भी और डिज़ाइन भी दिखाता है। यह सेल दोपहर 12:00 बजे तक  बंद हो जाएगी और डिवाइस अमेज़ॅन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह सैमसंग का 5 जी मिड-रेंज फोन हे।

Read More…..

Coronavirus in Rajasthan Curfew: राजस्थान में आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, इनमें सेवाओं में रहेगी छूट

Samsung Galaxy M42  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट के साथ आता है। आईएएनएस के अनुसार, भारत में सैमसंग गैलेक्सी एम 42 की कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगी। इस मूल्य सीमा में, सैमसंग वर्तमान में अपना गैलेक्सी एम 51 स्मार्टफोन बेचा रहा है, जिसमें 7,000mAh की बैटरी जो लम्बे समय तक चलेगी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर है जो की इस रेंज में बहुत बढ़िया हे।

इस फ़ोन को 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा। अमेज़न बाताता है कि गैलेक्सी M42 5G एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नोकदार डिस्प्ले और निचले हिस्से में एक बड़ी ठोड़ी होगी। ई-कॉमर्स दिग्गज ने यह भी खुलासा किया है कि यहाँ फ़ोन “रक्षा-ग्रेड नॉक्स सुरक्षा” के साथ-साथ सैमसंग पे के साथ भी आता है। लेकिन अमेज़न से आने वाले दिनों में और अधिक विवरण प्रकट होने की उम्मीद है।कुछ लोग कह रहे हे की यह हैंडसेट 6.6 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा और बैक कैमरा सेटअप में 64MP सेंसर शामिल होगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US