Samsung Galaxy S20 FE 5G : सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE 5 जी वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 20 FE स्मार्टफोन का 5 जी वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस नए 5G वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलता है जो एक बहुत बढ़िया प्रोसेसर है। सैमसंग अपने अन्य 5 जी फोनों की तुलना में ग्राहकों को भविष्य के लिए तैयार फोन को अधिक किफायती मूल्य पर पेश करने में जुटा हुआ है।

Read More………

Smriti Van Full Info: स्मृति वन में ऐसा क्या है जहां लोगों का हमेशा रहता है जमावडा

सैंमसंग मोबाइल को अधिक आकर्षक बनाने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G को 47,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर 55,999 रुपये से कम दाम पर बेच रहा है। इस मोबाइल की लॉचिंग को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आपको अभी भी वही डिज़ाइन मिलता है जो पुराने फ्लैगशिप गैलेक्सी S20 सीरीज़ पर देखने को मिला था। मैट फिनिश और मेटैलिक फ्रेम वाला पॉली कार्बोनेट रियर पैनल प्रीमियम के साथ साथ अच्छा भी लगता है और एक अच्छी बात यह है कि उँगलियों के निशान या फिर धब्बा नहीं दिखाई देता है।

जानिए सैमसंग गैलेक्सी S20 FE के 5G वैरियंट में क्या है खास

आप फोन का उपयोग बिना किसी परवाह किए कर सकते हैं। यह रियर कैमरा वाला मॉडल है,इस फ़ोन में 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक नहीं है, जो प्रीमियम फोन में नहीं दिया जाता है क्योंकि हम 2021 से गुजर रहे हैं और आपको करीब 3,000 रुपये में एक अच्छे TWS वायरलेस या नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन मिलेंगे। इसलिए आपको इस बारे में चिंता करने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है।

Camera Performance

Galaxy S20 FE 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आता है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 12MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा है। 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 8MP टेलीफोटो कैमरा भी आता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US