Samsung Galaxy Tab A7 Lite June 23 को होगा लांच, जानिए फीचर्स और रेट

vसैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट लॉन्च के तुरंत बाद अमेज़न के जरिये से हम खरीद सकेंगे। सैमसंग ने गैलेक्सी टैब ए7 लाइट को 28 मई को मीडियाटेक हेलियो पी22टी एसओसी और 3 एंव 4 जीबी रैम के विकल्पों के साथ लॉन्च करेगा।

Read More…..

Surya Grahan 2021 Date: भारत के इन इलाकों में दिखेगा सूर्य ग्रहण, क्या होगा समय

samsung galaxy tab a7 lite की भारत में कीमत

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट 23 जून की दोपहर 12 बजे से अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स पर लिस्टिंग में सैमसंग के अपकमिंग टैबलेट की कीमत का जिक्र अभी तक नहीं है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग भारत में वाई-फाई + एलटीई मॉडल को केवल वाई-फाई के मॉडल के साथ लॉन्च करेगा या नहीं।

सैमसंग ने गैलेक्सी a7 टैब को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया तो इस के वाई-फाई वेरिएंट की कीमत लगभग 15,400 रुपये और वाई-फाई + एलटीई की कीमत लगभग 18,500 रुपये होगी।

samsung galaxy tab a7 lite के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी टैब a7 लाइट में 8.7-इंच का डिस्प्ले और 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच होगा। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट का वजन 366 ग्राम है और इसमें मेटल बॉडी होगी। और इस डिवाइस में डुअल स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी होगा और इस की 5,000mAh तक की बैटरी होगी, लेकिन फास्ट चार्जिंग के बारे में अभी कुछ पता नहीं है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US