ShanayaKapoor: सोनम के बाद शनाया की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर की फिल्म में करेंगी डेब्यू

एक्टर संजय कपूर की बेटी ShanayaKapoor बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने की तैयारी में है। वो बॉलीवुड में जल्द एंट्री लेने वाली है। उनकी पहली फिल्म करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन के साथ होगी। शनाया ने Dharma Cornerstone Agency ज्वाइन कर ली है। सोशल मीडिया पर करण जौहर ने यह जानकारी साझा की है।

Read More…

Upcoming film: इस फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन निभा सकते हैं किरदार

करण ने शनाया के फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि शनाया कपूरा का #DCAS2uad में स्वागत है। इस जुलाई में शनाया की पहली फिल्म के साथ ये अद्भुत और अविस्मरणीय जर्नी शुरू होने वाली है। शनाया ने भी ये गुडन्यूज शेयर की है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा कि आज दिन की शुरूआत अच्छे तरीके से हुई।  शनाया ने भी गुडन्यूज शेयर की है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ #DCASquad.

बता दें कि dharma productions download शनाया कपूर ने असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की है। वो बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट थी। इसके अलावा वो नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी नजर आ चुकी हैं। इधर, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की उस फिल्म पर भी काम फिर से शुरू हो गया है जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ पर्दे पर आने वाली थीं। हॉलीवुड की फिल्म द इंटर्न की रीमके के लिए दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्च को फिल्म में लेने को लेकर चर्चा ने तेजी पकड़ी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US