Coronavirus से देश में बिगड़ रहे हालात, राज्यपालों से बात करेंगे PM मोदी

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप पसरा है। इस बीच बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी और उपराषट्रपति वैंकेया नायडू कोरोना से उपजे हालातों को लेकर राज्यों के राज्यपालों से संवाद करेंगे। देश में कोरोना से हालात बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में यह पहली बैठक होने होगी जिसमें पीएम मोदी और उपराष्ट्रपति राज्यपालों से वार्ता करेंगे। इस बातचीत के दौरान कोरोना से बचाव संबंधी उपायों का जनता द्वारा पाल करना प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Read More….

Coronavirus: Maharashtra में 15 दिन का मिनी लॉकडाउन, जानें क्या रहेगा खुला क्या बंद

पिछले दिनों पीएन नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की थी। पीएम के साथ हुई CMs की बैठक में लोगों की कोरोना लापरवाही और प्रशासन की सुस्ती के कारण बढ़े मामलों पर मंथन हुआ था। उन्होंने लोगों के बीच कोरोना से बचाव को लेकर जागरुकता फैलाने और टीकाकरण अभियान में पात्र लोगों के शामिल होने के लिए राज्यपालों को शामिल होने का आह्वान किया था। 

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बेहद भयावह हो चुकी है। एक दिन की रारत के बाद संक्रमितों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है।  संवाद के दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से इस काम राज्यपालों के सहयोग की बात कही थी। सर्वदलीय बैठक बुलाकर आगे की रणनीत बनाने का सुझाव दिया था। बता दें के भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक सर्वाधिक 1,68,912 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,35,27,717 हो गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US