Bengal Election 2021: ममता के सामने लगे जय श्रीराम के नारे, राज्यपाल से ये क्या बोल गई दीदी

बंगाल में दूसरे चरण का मतदान जारी है। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसी कड़ी में ममता बनर्जी नंदीग्राम के मतदाता केंद्र पर पहुंची। ममता बनर्जी ने पोलिंग बूथ पर जैसे ही कदम रखा तो लोग जय श्रीराम के नारे लगाने लगे। Bengal Election 2021 मतदान केंद्र के बाहर खड़े लोगों ने ममता बनर्जी को देखते ही जय श्री राम के नारे लगाने शुरू किए। हालांकि, थोड़ी देर बाद ममता मतदान केंद्र के अंदल चली गई। इसके बाद लोगों ने नारेबाजी बंद कर दी।  

Read More…..

Dadasaheb Phalke Award: रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड का ऐलान, फिर PM का ट्वीट, जानें क्या है ये चुनावी दांव

नंदीग्राम बूथ पर ममता बनर्जी ने कहा कि सुबह से अब तक चुनाव संबंधी 63 शिकायतें दर्ज कराई गई है। लेकिन चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। दूसरे राज्यों के गुंडे यहां आकर हंगामा कर रहे हैं।ममता ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर उन लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनकड़ से फोन पर बात की। ममता ने कहा कि नंदीग्राम से स्थानीय लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। मैं आपसे अपील करती हूं कि इस मामले को खुद देखिए।

नंदीग्राम में धारा 144 लागू है और निर्वाचन क्षेत्र के 255 मतदान केंद्रों के लिए केंद्रीय बलों की 22 कंपनियां तैनात हैं। गौरतलब है कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। बंगाल में नंदीग्राम ऐसी सीट है जहां दो उम्मीदवारों के बीच कांटे की लड़ाई है। नंदीग्राम ब्लॉक का क्या होगा रिजल्ट जो ममता और शुभेंदु अधिकारी में से एक की जीत पर मुहर लगाएगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US