बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर क्या बोले अभिनेता सोनू सूद, छात्रों के लिए कही ये बात

कोरोना वायरस के प्रकोप लगातार जारी है। वायरस का नया स्ट्रेन घातक हो गया है। इसके मद्देनजर सरकार ने सख्ती बरती शुरू कर दी है। हर नागरिक से कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की गई है। कई शहरों में रात्रि लॉकाडउन तो की जगहों पर सख्त दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इन सबके बीच सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं रद्द करने और 12वीं की एग्जाम को स्थगित करने का फैसला लिया है।

Read More….

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

इस पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया है। बता दें कि वो पहले से परीक्षाओ को टालने के पक्ष में थे। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि फाइनली यह हो गया। प्रत्येक छात्र को बधाई। अभिनेता के इस ट्वीट के बाद कुछलोगो ने उनके पोस्ट और विचार का समर्थन किया तो कुछ उनमें खामियां भी निकालने लगे। इस दौरान उनके कमेंट पर तरह-तरह के कमेंट आए हैं।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार ने सीबीएसी की 10वीं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। वहीं 10वीं के सभी छात्रों को प्रमोट किया जाएगा। वहीं 12वीं की परीक्षाएं फिलहाल टाल दी गई है। इस पर 1 जून को फैसला होना है। 4 मई से 14 जून तक होने वाली 12वीं की परीक्षाओं को स्थिगित कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बुधवार दोपहर को बैठक हुई। इस मीटिंग के बाद बोर्ड परीक्षाओं को लेकर ये फैसले लिए गए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US