PlayStation 5 कंसोल को SONY ने किया लॉच, जानिए क्या है फीचर्स

PlayStation 5 कंसोल को SONY का हाल ही में पहला बड़ा अपडेट मिला है। इसके साथ ही इसमें कुछ नई सुविधाएँ और सुधार भी किये गए है। नई सुविधाओं में पीएस 5 और पीएस 4 दोनों कंसोल के लिए कुछ नई सुविधाओं के साथ विस्तार किया गया है। यहाँ परिवर्तन समझाया गया है कि PS5 गेम को अपने कंसोल के आंतरिक संग्रहण से बाहरी USB संग्रहण में स्थानांतरित भी कर सकते हैं। गेम को जल्दी से पुनर्स्थापित करने की अनुमति दी है कि कॉपी विधि पूरे गेम को फिर से डाउनलोड करने या डिस्क से कॉपी करने की तुलना में आसान और तेज है। ध्यान दें कि उपयोगकर्ता अभी भी गेम नहीं चला पाएंगे क्योंकि PS5 केवल डिफॉल्ट SSD स्टोरेज से गेम चलायेगा।

Social features for PS4 and PS5

यह PS5 उपयोगकर्ताओं को PS4 पर उनके दोस्तों को उनकी गेम स्क्रीन देखने की सुविधा दे सकता है या फिर यहां तक कि शेयर प्ले के माध्यम से PS5 के गेम भी आज़मा सकते है। विकल्पों में एक दोस्त के साथ अपनी स्क्रीन साझा करने की क्षमता शामिल के साथ यह गेम खेलने के लिए एक दूसरे नियंत्रक को पास करता है।

PlayStation App gets new features

एक नया PlayStation ऐप अपडेट खिलाड़ियों को ऐप से PS5 पर मल्टीप्लेयर सेशन में शामिल होने की सुविधा देने के साथ साथ उनके PS5 कंसोल स्टोरेज को प्रबंधित भी करेगा, दोस्तों के साथ ट्रॉफी कलेक्शन की तुलना करेगा, और PlayStation स्टोर में दिखाए गए सॉर्ट और फ़िल्टर उत्पादों को प्रदर्शित करेगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US