Sooryavanshi: कोरोना से डर गए मेकर्स, जल्द ही ओटीटी पर रिलीज करेंगे फिल्म

कोरोना का असर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पड़ता दिखाई दे रहा है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म सूर्यवंशी पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बार-बार खिसकाई जा रही है। कोरोना को देखते हुए फिल्म के सिनेमा घरों में रिलीज होने के कोई आसार दिखाई नहीं दे रह हैं। मूवी मेकर्स की कोरोना ने फिर से चिंता बढ़ा दी है।

Read More…..

Nahargarh Biological Park: बायोलॉजिकल पार्क बना पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र, घूमने जाने से पहले जान लें ये बातें

बार-बार बढ़ती रिलीज डेट से परेशान होकर मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया है। सिनेमाघरों पर लगे तालों ने मूवी मेकर्स के माथे में चिंता की लकीरें खींच दी है।  फिल्म निर्माताओं ने मूवी को ओटीटी पर रिलीज करने के प्लान तैयार किया है लेकिन ये थोड़ा हटकर होगा। ये हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर बाकी फिल्मों की तरह रिलीज नहीं होगी बल्कि इससके लिए यूजर्स को पे पर व्यू के हिसाब से भुगतान करना होगा।

इस तरह से समझ सकते हैं कि आपको निश्चित राशि का भुगतान कर एक ई टिकट खरीदना होगा। इसके बाद ही आप इस फिल्म को देख सकते हैं।फिल्म को देखने के लिए आपको कुछ अमांउट जमा कराना होगा। इसके बाद ही आप सूर्यवंशी मूवी को अपने लेपटॉप या मोबाइल स्क्रीन पर देख पाएंगे। बता दें कि कोरोना का असर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पड़ता दिखाई दे रहा है। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए मूवी मेकर फिल्मों की रिलिज डेट को पोस्टपोंड करने में लगे हुए हैं। वहीं कई फिल्में शूटिंग के अभाव में अटकी पड़ी है।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US