Sooryavanshi Release Date 2021: सूर्यवंशी की रिलीज पर क्यों मंडराया संकट, 30 अप्रैल को होनी थी रिलीज

ब्रांड वैल्यू में देश की नंबर वन शख्सीयत बन चुके अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पर फिर से कोरोना के काले बादल छाने लगे हैं। मुंबई में लगाए गए नाइट कर्फ्यू और महाराष्ट्र कुछ शहरों में फिर से लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज पर आशंका छा गई है। 30 अप्रैल के रिलीज होने वाली Sooryavanshi Release Date 2021 फिर से एक कदम दूर खिसक गई है। 

इस बारे में फिल्म बनाने वाली कंपनियां रिलायंस एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शंस और रोहित शेट्टी पिक्चर्स अधिकारिक तौर से कुछ नहीं कह पा रही है। लेकिन फिल्म वितरकों के बीच संदेश यही है फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। तमाम ज्योतिषियों से विचार विमर्श के बाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अरसे से लंबित फिल्म सूर्यवंशी को 30 अप्रैल को रिलीज करने की बात मानी थी। हालांकि, फिल्म का प्रचार प्रसार भी शुरू हो गया था।

Read More…..

New Financial Year: 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा असर

अमिताभ बच्चन की कंपनी सरस्वती पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म चेहरे की रिलीज इस सिलसिले में सबसे पहले आगे खिसकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज आगे टालने के लिए चर्चा शुरू हो गई है। किसी भी सूरत में फिल्म रिलीज करने को लेकर पहले तेजी से काम शुरू हो गया था। रिलायंस एंटरटेनमेंट के हवाले से खबर है कि फिल्म सूर्यवंशी को ओटीटी और थिएटर में एक साथ रिलीज करने पर भी विचार विमर्श किया जा रहा है। कंपनी ऐसे में मुनाफे में अपनी हिस्सेदारी कम करने और कुछ हफ्ते बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने में है।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US