Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह की बायोपिक पर रोक लगाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स भेजा नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बायोपिक बनाने वाले निर्माताओं को दिल्ली हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने उनके बेटे पर बन रही बायोपिक पर रोक लगाने की हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस भेजा है। पिछले साल 14 जून को युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की खबर सामने आई थी।

Read More….

Lockdown UP: इलाहाबाद HC का यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन का आदेश, योगी सरकार ने SC का किया रुख

मुंबई स्थित उनके फ्लैट से अभिनेता का शव मुंबई पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले को अब एक साल होने जा रहा है। इस केस में सीबीआई के बाद प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी की भी एंट्री हो गई। एनसीबी की जांच जारी है। केंद्रीय जांच एजेंसियां सुशांत सिंह की मौत के मामले में ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये आत्महत्या थी या हत्या। अभिनेता सुशांत सिंह की खुदकुशी की खबर किसी के भी गले नहीं उतर रही है।

सुशांत सिंह की मौत के मामले को लेकर तीन केंद्रीय एजेंसियों को जांच सौंपी गई। परिजनों,फैंस और बिहार सरकरा की मांग के बाद केस को मुंबई पुलिस से सीबीआई को सौंपा गया था। सुंशांत सिंह मामले में ड्रग्स एंग्ल सामने आने के बाद से एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट में 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इसमें रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। बता दें कि सुशांत सिंह मामले पर कुछ निर्माता बायोपिक बनाने की सोची है। फिल्म मेकर विजय शेखर इस फिल्म को बनाने जा रहे थे। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US