Sushant Singh Rajput ने ठीक 10 महीने पहले दुनिया को कहा था अलविदा, एक्टर को याद कर फैंस हुए भावुक

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने का वक्त बीत चुका है। पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह बांद्रा स्थित खुद के घर में संदिग्ध हालात में मृत मिले थे। उस समय से उनके फैंस सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिाय पर मुहिम छेड़े हुए हैं। सुशांत सिंह के निधन को मुंबई पुलिस ने सुसाइड मानकर जांच शूरू की थी लेकिन उनके पिता केके सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी थी।

Read More….

Govind Dev Ji temple: जयपुर के राजा हैं गोविंद देवजी, बिना शिखर का है इनका मंदिर

सुशांत सिंह के निधन के बाद ड्रग्स का नया एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे एनसीबी की रडार पर आए। बुधवार को सुशांत के निधन की 10वीं मासिक बरसी पर फैंस भावुक हो उठे। एक्टर के फैंस ने ट्वीट्स कर अपनी मांग को जोरदार आवाज दी है। इसके चलते ट्विटर पर सुशांत सिंह का नाम ट्रेंड कर रहा है। कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी।

प्रवर्तन निदेशायल ने सुशांत सिंह के अकाउंट में आर्थिक गड़बड़ियों को लेकर जांच की। सुशांत मामले में ड्रग्स एंग्ल आने पर एनसीबी की एंट्री हुई तो रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जेल में भी रहना पड़ा। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर आ गए हैं। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अभी भी सीबीआई रिपोर्ट के इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुशांत सिंह को न्याय देने की मांग कर रहे हैं।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US