Shushant Singh Rajpurt की बहन प्रियंका को SC से राहत नहीं, रिया चक्रवर्ती ने लगाए थे गंभीर आरोप

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को सु्प्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। अदालत ने रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से इनकार कर दिया है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर डॉक्टर की सूची बदल कर सुशांत को गलत दवाई देने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका के मामले को रद्द करने से कोर्ट ने इनकार कर दिया था।

इस मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था। बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कर दिया था। प्रियंका के खिलाफ दर्ज केस को रद्द करने से इनकार कर दिया था।

सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच तीन केंद्रीय एजेंसियां कर रही थी। सीबीआई, ईडी, एनसीबी इस केस की तफ्तीश करने में लगी है। सुशांत केस से जुड़ा ड्रग्स एंग्ल सामने आने के बाद मामले में एनसीबी ने रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को हिरासत में लिया था। एनसीबी ने स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें रिया चक्रवर्ती सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था।गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर संदिग्ध हालात में मरे हुए मिले थे। जांच में मुंबई पुलिस ने बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार थे और उन्होंने आत्महत्या की है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US