Tamil Actor Vivek Passes Away: तमिल एक्टर Vivek का निधन, सीने में दर्द के बाद चेन्नई में थे भर्ती

लोकप्रिय तमिल एक्टर विवेक ने दुनिया को अलविदा कर दिया है। उनका चेन्नई के एक अस्पताल में शनिवार की सुबह निधन हो गया है। विवेक के निधन को लेकर अस्पताल प्रशासन ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर जानकारी दी है। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, शनिवार तड़के सुबह 4:35 बजे एक्टर विवे का निधन हो गया। एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था। 

Read More……

Samsung Galaxy S20 FE 5G : सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE 5 जी वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

विवेक के निधन की खबर के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को बेहोश होने पर विवेक को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 59 वर्षीय कॉमेडियन विवेक ने गुरुवार को कोरोना का टीका लगवाया था। जानकारी में सामने आया कि हार्ट की एक नस में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज के कारण लोकप्रिय तमिल अभिनेता विवेक को दिल का दौरा पड़ा और और उनकी हालात गंभीर हो गई। उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों ने कहा था कि उन्हें एक्स्ट्राकोरपोरल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन (ईसीएमओ) पर रखा गया है।

जिससे एक कृत्रिम फेफड़े से रक्त वाहिकाओ में रक्त का संचार हो सके। ईसीएमओ पेशेंट के शरीर के बाहर से ह्रदय फेफडे का काम करती है। अस्पताल के उपाध्यक्ष डॉ राजू शिवासेमी ने कहा था कि आगामी 24 घंटे तक एक्टर को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। गुरुवार को उन्हें लगाए गए कोवैक्सीन टीके से उनकी बिगड़ी सेहत का कोई लेना देना नहीं है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित विवेक ने रजनीकांत, विजय और अजित कुमार सहित कई बड़े तमिल अदाकारों के साथ काम कर चुके हैं। वह खुद कई फिल्मों में मुख्य कलाकार की भूमिका के तौर पर देखे गए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US