Tamil Nadu के पूर्व CM पनीरसेल्वम की पत्नी विजयलक्ष्मी का हार्ट अटैक से निधन

अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की पत्नी विजयलक्ष्मी का निधन हो गया है। हार्ट अटैक की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि विजयलक्ष्मी कुछ समय से बीमार चल रही थी।  66 वर्षीय विजयलक्ष्मी ने चेन्नई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है। उनके निधन की खबर सुनकर अन्नाद्रमुक के नेता पलानीस्वामी, पार्टी के कई पदाधिकारी और विधायक अस्पताल पहुंचे।

Read More……

Bengal Politics Updat: सुष्मिता देव के कांग्रेस छोड़ TMC में जाने की क्या है वजह, प्रशांत किशोर तो नहीं

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के उपनेता ओ पनीरसेल्वम की पत्नी विजयलक्ष्मी का बुधवार सुबह चेन्नई में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि विजयलक्ष्मी को आज सुबह बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट हुआ। पिछले दो सप्ताह से विजयलक्ष्मी का चेन्नई के पेरुंगुडी के एक निजी जेम अस्पताल में इलाज चल रहा था। अस्पताल के जारी बयान के अनुसार, विजयलक्ष्मी को आज छुट्टी मिलने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उऩ्हे आज सुबह 5 बजे दिल का दौरा पड़ा। सारे प्रयासों के बावजूद सुबह 6.45 बजे उनके निधन होने की खबर आई।

एक नजर तमिलनाडू में स्कूलों पर- 9वीं से 12वीं कक्षा के स्कूल और कॉलेज आज फिर से खुल गए। तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा मंत्री अंबिल महेश ने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों को स्कूलों में भेजते समय उनकी सुरक्षा के लिए डरने की जरूरत नहीं है। करीब डेढ़ साल बाद 1 सितंबर से तमिलनाडु में स्कूल फिर से खुल हैं। उन्होंने कहा, सभी स्कूल प्रधानाध्यापकों और जिला अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे स्कूल परिसरों में एसओपी का पालन सुनिश्चित करें।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=U