Tamilnadu Election 2021 Result: एमके स्टालिन की जीत पर क्या बोले सुपरस्टार रजनीकांत

DMK  प्रमुख एमके स्टालिन ने रविवार के दिन विधानसभा के चुनाव के नतीजों में जादू चला। स्टालिन ने पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन की जीत होने के बाद तमिलनाडु के लोगों को दिल से धन्यवाद दिया वही दक्षिण भारत के सुपरस्टार और Makkal Needhi Malam प्रमुख रजनीकांत ने रविवार को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 में अपनी जीत के लिए डीएमके पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन को बधाई दी।

Read More………….

CM Ashok Gehlot Birthday: 70 साल के हुए CM गहलोत, जन्मदिन नहीं मनाने की बताई ये वजह

अभिनेता रजनीकांत ने अपने दोस्त एमके स्टालिन को बधाई दी जिन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में अपनी कड़ी मेहनत के बाद जीत का परचम लहराया। रजनीकांत ने ट्वीट कर स्टालिन से बोले की सभी वर्गों के लोगों को संतुष्ट करके शासन करें और तमिलनाडु में बदलाव करके अच्छा नाम कमाएं। द्रमुक के नेतृत्व वाला गठबंधन 234 सदस्यीय तमिलनाडु विधानसभा में सरकार बनाएगा।

डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने रविवार को तमिलनाडु में उनकी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन ने विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की। तमिलनाडु में एकल चरण का विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को हुआ था। वोटो की गिनती 2 मई को हुई थी। इस मतगणना के नतीजों में स्टालिन की पार्टी को जीत हासिल हुई है। 2016 में जयललिता के निधन के बाद पनीरसेल्वम राज्य के मुख्यमंत्री बने। लेकिन 73 दिन तक ही वे सीएम की कुर्सी पर रहे। 16 दिसंबर 20174 को ई पलानी स्वामी राज्य के नए मुख्यमंत्री बने। इसके बाद से ही AIADMK की कमान पलानीस्वामी के हाथों में है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US