Assembly Election 2021 News: प्रधानमंत्री बने तो क्या करेंगे? राहुल गांधी ने बताया अपना मास्टर प्लान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ उनकी पार्टी नहीं बल्कि एनसीपी, बीएसपी और सपा जैसी पार्टियां भी बीजेपी से मुकाबला नहीं कर पा रही है। राहुल गांधई ने इसकी वजह का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी ने देश के संस्थागत ढांचे पर कब्जा जमा लिया है। उसके पास वित्तीय और मीडिया प्रभुत्व है। Assembly Election हार्वर्ड केनेड स्कूल के एक ऑनलाइन कार्यक्रम में शिरकत करते हुए राहुल गांधी ने ये बातें कही है।

Read More….

RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

हार्वर्ड केनेडी स्कूल के अंबेसडर निकोलस बर्न्स के साथ बातचीत में राहुल गांधी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री बनते तो वह विकास दर की बजाय जॉब या नौकरियों पर फोकस करते। शुक्रवार को निकोलस बर्न्स के साथ बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने ये बातें कही है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं सिर्फ विकास केंद्रित विचार से नौकरी केंद्रित सोच की ओर बढ़ूंगा। हमें ग्रोथ की जरूरत है लेकिन हम प्रोडक्शन, जॉब क्रिएशन और वेल्यू एडिशनको आगे बढ़ाने के लिए हरेक कदम उठाने होंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए मुझे संस्थागत ढांचे की जरूरत है, मुझे ऐसे न्यायिक व्यवस्था की जरूरत है जो मेरी रक्षा कर सके। मुझे स्वतंत्र मीडिया और वित्तीय समता की आवश्यकता है लाइव सेशन में राजदूत निकोलस बर्न्स से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने असम में ईवीएस पर हुए विवाद का भी जिक्र किया। साथ ही कहा हमारे लिए जो कैंपेन चलाते हैं वे वीडियो भेज रहे हैं जिसमें बीजेपी प्रत्याशी की कार में वोटिंग मशीनें है। लेकिन नेशनल मीडिया में कुछ नहीं जा रहा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US